आपने जिस बैंक खाते को बाउंड किया है, वह गलत है। कुछ संभावित डेटा त्रुटियाँ हैं, जैसे कि अधूरा नाम, बैंक खाता संख्या या बैंक का नाम या IFSC कोड गलत है। कृपया अपना बैंक खाता हटाने के लिए स्वयं-सेवा ग्राहक सेवा केंद्र पर बैंक खाता हटाएं और फिर से बाइंड करें सबमिट करें!
प्रश्न: बैंक डेटा गलत होने के साथ मेरी निकासी क्यों अस्वीकृत हुई?
उत्तर: यह अस्वीकृति आपके 91CLUB खाते पर बाउंड किए गए बैंक खाते के गलत होने के कारण है, नाम अधूरा, बैंक खाता संख्या गलत, बैंक का नाम गलत या IFSC कोड गलत जैसे कुछ संभावित डेटा गलत हैं, कृपया 91CLUB के अंदर अपने बैंक डेटा को हटाने के लिए स्वयं-सेवा केंद्र पर सबमिट करें। धन्यवाद

प्रश्न: समस्या को हल करने के लिए मुझे अब क्या करना होगा टिप्पणी बैंक डेटा त्रुटि
उत्तर: अब आपको इसे स्वयं-सेवा केंद्र 91CLUB पर जमा करना होगा, इसे जमा करने के लिए इस गाइड का पालन करें
1. अपने आईडी खाते में लॉग इन करें: https://91club-in.com/
2. ग्राहक सेवा आइकन दबाएं
3. “हटाएँ निकासी बैंक खाता और फिर से बाँधें” चुनें
4. सही बैंक खाता संख्या भरें जिसे आपने अपने आईडी खाते में बाँधा था
5. पहचान पत्र पकड़े हुए फ़ोटो सेल्फी अपलोड करें (स्पष्ट और विस्तृत)
6. नवीनतम जमा प्रमाण रसीद अपलोड करें (स्पष्ट और विस्तृत)
7. पुरानी पासबुक बैंक की फ़ोटो अपलोड करें (स्पष्ट और विस्तृत)
8. “पुष्टि करें” दबाएँ
नोट: सुनिश्चित करें कि सभी डेटा और आवश्यकताएँ पहले से ही भरी हुई हैं और अपलोड की गई हैं, स्पष्ट और विस्तृत

प्रश्न: बैंक खाता हटाने और पुनः बाँधने के बाद मुझे क्या करना होगा?
उत्तर: बैंक खाता हटाने के पूरा होने के बाद, सदस्य एक नया बैंक खाता जोड़ सकते हैं या अपने आईडी खाते में बाँधी गई पिछली बैंक जानकारी में सुधार कर सकते हैं, इसके लिए “वापस लें” पृष्ठ पर जाएँ और नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:
1. बैंक खाता जोड़ें पर क्लिक करें
2. वह बैंक चुनें जिसके साथ आप पंजीकरण करना चाहते हैं
3. सभी आवश्यक जानकारी सही ढंग से भरें (आपका पूरा नाम, बैंक खाता संख्या, सक्रिय फ़ोन नंबर, ईमेल पता और IFSC कोड)
4. सहेजें पर क्लिक करें और SMS सत्यापन मेनू दिखाई देगा
5. भेजें बटन पर क्लिक करें
6. सही OTP कोड भरें
7. पुष्टि बटन जोड़ें पर क्लिक करें

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